Sichuan Hualaixi trading Co., LTD

नायलॉन पॉलिएस्टर प्रयुक्त ब्रांडेड जूते सस्ते प्रयुक्त बास्केटबॉल जूते फ्लैट एड़ी

उत्पाद विवरण:
उत्पत्ति के प्लेस: चीन
ब्रांड नाम: mixed load
मॉडल संख्या: मिश्रित हाई-एंड ब्रांड जूते
भुगतान & नौवहन नियमों:
न्यूनतम आदेश मात्रा: 50 जोड़े
मूल्य: $ 7.98 a pair.
भुगतान शर्तें: डी/ए, एल/सी, डी/पी, टी/टी, वेस्टर्न यूनियन, मनीग्राम
  • विस्तार जानकारी
  • उत्पाद विवरण

विस्तार जानकारी

ब्रैंड: उच्च-छोर समापन: लेस-अप, स्लिप-ऑन, आदि।
एड़ी प्रकार: फ्लैट हील धूप में सुखाना: चमड़ा, कपड़ा, आदि।
हाई लाइट:

नायलॉन पॉलिएस्टर प्रयुक्त ब्रांडेड जूते

,

नायलॉन पॉलिएस्टर फ्लैट हील प्रयुक्त ब्रांडेड जूते

,

नायलॉन पॉलिएस्टर सस्ते प्रयुक्त बास्केटबॉल जूते

उत्पाद विवरण

विभिन्न रंगों के फैशनेबल ट्रेंड में अंतरराष्ट्रीय ब्रांड के पुरुषों के कैज़ुअल जूते, आकार 40 या उससे ऊपर का उपयोग किया जाता है

विशेषताएँ

 

कपड़ा: नायलॉन और पॉलिएस्टर जैसी कपड़ा सामग्री का उपयोग आमतौर पर स्नीकर्स और दौड़ने वाले जूते बनाने में किया जाता है।वे हल्के, मुलायम और सांस लेने योग्य हैं, जो आरामदायक पहनने का अनुभव प्रदान करते हैं।

साबर और नुबक: साबर और नुबक की बनावट नरम और अनोखा नाजुक स्पर्श है।गर्मी और आराम जोड़ने के लिए इन्हें अक्सर कैज़ुअल या सर्दियों के जूतों के लिए उपयोग किया जाता है।

अन्य सामग्री: ऊपर उल्लिखित सामान्य सामग्रियों के अलावा, पुरुषों के जूते अन्य नवीन सामग्रियों, जैसे सिंथेटिक सामग्री, प्लास्टिक और रबर के साथ डिज़ाइन किए जा सकते हैं।ये सामग्रियां जूतों को अधिक कार्यक्षमता और फैशन की समझ दे सकती हैं।

 

 

नायलॉन पॉलिएस्टर प्रयुक्त ब्रांडेड जूते सस्ते प्रयुक्त बास्केटबॉल जूते फ्लैट एड़ी 0

 

 

विशेषताएँ

 

विशेषताएँ विवरण
रंग विकल्पों की विविधता 40-45 आकार के अंतर्राष्ट्रीय सेकंड-हैंड हाई-टॉप पुरुषों के बास्केटबॉल जूते रंग विकल्पों की एक विस्तृत श्रृंखला प्रदान करते हैं।उनमें काले, सफेद और भूरे जैसे पारंपरिक तटस्थ स्वर, साथ ही लाल, नीले, हरे और पीले जैसे जीवंत रंग शामिल हैं।उपभोक्ता व्यक्तिगत प्राथमिकताओं के आधार पर अपने पसंदीदा रंग का चयन कर सकते हैं।
फैशनेबल डिज़ाइन सेकेंड-हैंड अंतरराष्ट्रीय हाई-टॉप पुरुषों के बास्केटबॉल जूते में कलर ब्लॉकिंग, पैटर्न और विवरण जैसे तत्वों के साथ एक स्टाइलिश डिज़ाइन है जो वर्तमान फैशन रुझानों के साथ संरेखित है।ये डिज़ाइन जूतों में व्यक्तित्व और शैली जोड़ते हैं, जिससे वे न केवल बास्केटबॉल के लिए बल्कि रोजमर्रा पहनने के लिए भी उपयुक्त हो जाते हैं और फैशन ट्रेंड का हिस्सा बन जाते हैं।
जूते के अनेक विकल्प 40-45 आकार के हाई-टॉप पुरुषों के बास्केटबॉल जूतों का बाज़ार विभिन्न ब्रांडों और शैलियों सहित विभिन्न प्रकार के विकल्प प्रदान करता है।प्रत्येक जूता शैली में अद्वितीय विशेषताएं होती हैं, जो विशिष्ट अवसरों के लिए उपयुक्त होती हैं, जिससे उपभोक्ताओं को उसके आधार पर उपयुक्त जूते चुनने की अनुमति मिलती है

हम से संपर्क में रहें

अपना संदेश दर्ज करें

आप इन में हो सकता है